कुछ और भी तलाशें

Friday, 12 September 2008

प्रेमी के साथ मिलकर पति को मार डाला और लाश के पास ही रंगरेलियाँ मनायी

इश्क व हवस की भूख में अंधी एक विवाहिता ने प्रेमी के साथ मिलकर अपने पति का गला दबाकर हत्या कर दी। हत्या करने के बाद महिला ने अपने पति की लाश के पास ही प्रेमी के साथ रंगरेलिया मनाकर बेशर्मी की सारी हदें पार कर दीं। पति की चाची कोयल के जाग जाने पर उसका प्रेमी भाग निकला। पुलिस ने कोयल की शिकायत पर महिला व उसके प्रेमी के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर महिला को गिरफ्तार कर लिया है जबकि प्रेमी फरार है।

यह मामला गुड़गांव, खंड पटौदी के गांव खोड का है। 32 वर्षीय प्रकाश मजदूरी का काम करता था। उसके तीन बच्चे हैं। उसकी पत्नी सुशीला का पड़ोसी आजाद के साथ नाजायज संबध थे। इसको लेकर प्रकाश व सुशीला में आए दिन झगड़ा होता रहता था। इस बीच सुशीला व आजाद ने अपने प्यार के बीच रोड़ा बनने वाले प्रकाश को हटाने की योजना बना डाली। 10 सितम्बर की रात जब प्रकाश सो रहा था, तो सुशीला ने अपने प्रेमी को बुला लिया व सोते हुए प्रकाश का बेल्ट से गला दबाकर हत्या कर दी। हत्या करने के बाद इश्क में अंधी सुशीला व आजाद ने प्रकाश की लाश के पास ही हवस का नंगा नाच खेला। इस बीच मृतक की चाची कोयल जाग गई। पास से सुशीला के छोटे लड़के के रोने की आवाज आ रही थी। जब वह काफी देर तक चुप नहीं हुआ तो कोयल प्रकाश के कमरे की ओर गई तो वहां का नजारा देखकर उसके पैरों तले जमीन खिसक गई। एक तरफ प्रकाश की लाश पड़ी थी तो दूसरी ओर सुशीला एक आदमी के साथ रंगरेलियां मना रही थी। परिजनों को आता देखकर आजाद मौके से फरार हो गया।

इस दौरान सुशीला ने परिजनों को बताया कि उसने व आजाद ने प्रकाश की गला दबाकर हत्या कर दी है। पुलिस ने कोयल की शिकायत पर सुशीला व उसके प्रेमी आजाद के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर सुशीला को गिरफ्तार कर लिया है जबकि उसका प्रेमी अभी फरार है।
(विभिन्न समाचार माध्यमों द्वारा)

3 comments:

राज भाटिय़ा said...

वाह री आज की ....

प्रदीप मानोरिया said...

ह्रदय को झकझोर देने वाली घटना से रूबरू कराया आपका हिन्दी ब्लॉग जगत में स्वागत है
आपको मेरे ब्लॉग पर पधारने का स्नेहिल आमंत्रण है

rizwan ansari said...

Patni nahi rand thi sali.