कुछ और भी तलाशें

Friday 13 June 2008

शादी करने के लिए रचा ख़ुद के अपहरण का नाटक

पुलिस ने सनसनीखेज अदिति त्यागी अपहरण केस से पर्दा उठा दिया है। पुलिस ने गुड़गांव से अदिति को उसके कथित प्रेमी मुद्दसर इरफान के साथ गिरफ्तार कर लिया। एसपी सिटी विजय भूषण ने बताया कि अदिति ने प्रेमी के साथ मिलकर खुद के किडनैप का नाटक रचा। पुलिस के अनुसार अदिति प्लान के मुताबिक अपने घर से गई थी। उसने पुलिस और परिवार को गुमराह करने के लिए ही उसने अपनी कार को हिंडन नदी में धकेल दिया था।

शास्त्रीनगर ई ब्लॉक निवासी ए. पी. त्यागी की बेटी अदिति नोएडा में एक मल्टीनैशनल कंपनी में सीनियर टेली मार्केटिंग एग्जेक्यूटिव की पोस्ट पर कार्य करती है। सोमवार को कंपनी से लौटते समय अदिति संदिग्ध परिस्थितियों में गायब हो गई थी। उसकी कार वसुंधरा स्थित हिंडन नदी में आधी डूबी हुई बरामद हुई थी। अदिति का पर्स और सैलरी का चेक भी कार में मिला था। अदिति के परिजनों ने अपहरण की रिपोर्ट दर्ज कराई थी।

बुधवार को पुलिस ने अदिति को इंदिरापुरम थाने में मीडिया के सामने पेश किया। उसके साथ उसका कथित प्रेमी मुद्दसर इरफान भी था। कैला भट्ठा में रहने वाले डॉक्टर इरफान का पुत्र मुद्दसर गुड़गांव में ही जैनेटिक कंपनी में एग्जेक्यूटिव के पद पर कार्य करता है। एसपी सिटी ने बताया कि अदिति को गुड़गांव के सेक्टर-17 स्थित सुखराली गांव में स्थित एक मकान से बरामद किया गया। उन्होंने बताया कि पूछताछ में अदिति ने स्वीकार किया कि उसी ने कार को हिंडन में धकेला था, जिससे उसका गायब होना किडनैप लगे।

एसपी सिटी ने बताया कि मंगलवार की देर शाम अदिति के फोन डिटेल्स और सर्विलांस से उसके गुड़गांव में होने की जानकारी पुलिस को लग गई थी। जिसके बाद सुबह 3:30 बजे पुलिस ने छापा मारा और दोनों को बरामद कर लिया। उन्होंने बताया कि अदिति ने पूछताछ के दौरान पुलिस को कई प्रकार की जानकारी दी है जिनके आधार पर जांच की जा रही है।

No comments: