कुछ और भी तलाशें

Sunday 1 June 2008

सहेली का अश्लील प्रोफाइल नेट पर डाला

दो सहेलियों के बीच मनमुटाव इतना बढ़ा कि एक ने दूसरी का अश्लील प्रोफाइल बनाकर इंटरनेट की एक साइट पर डाल दिया। यह राज तो तब खुला जब पूरा मामला पुलिस की अपराध शाखा के हाथ में आया।

मामला मध्यप्रदेश के इंदौर शहर का है। दो छात्राएं जो कि 12वीं में पढ़ती हैं। इन दोनों के बीच कभी पक्की यारी थी, मगर किसी बात को लेकर मनमुटाव इतना बढ़ गया कि एक ने दूसरी को बदनाम करने की ठान ली। इंदौर पुलिस की अपराध शाखा के पुलिस उपाधीक्षक राजेश व्यास बताते हैं कि एक लड़की ने अपनी सहेली का एक प्रोफाइल बनाया जिसमें अनर्गल बातें लिख डाली। इस प्रोफाइल में जो मोबाइल नम्बर दिया गया था वह सही था। फिर क्या था जिसने साइट पर जाकर इस प्रोफाइल को देखा उसी ने मोबाइल पर फोन करना शुरू कर दिए।

पिछले कुछ अरसे से लगातार आ रहे फोन से जब लड़की परेशान हो गई तो उसने यह बात को परिजनों को बताई। परिजनों ने इसकी शिकायत पुलिस से की। अपराध शाखा ने मामले की जांच शुरू की। जांच के तहत जब पुलिस ने उन मोबाइल धारकों से पूछताछ की जो लड़की के मोबाइल पर फोन करते थे तो हकीकत खुलकर सामने आ गई।

व्यास के अनुसार पुलिस को जांच में पता चला कि फोन करने वालों को लड़की का नम्बर इंटरनेट की साइट से मिला था। इसी आधार पर प्रोफाइल बनाने वाले की खोज की गई तो एक लड़की का नाम सामने आया। प्रोफाइल बनाने वाली लड़की ने भी स्वीकार किया हैं कि उसने सहेली से मनमुटाव होने पर उसका अश्लील प्रोफाइल बनाया था। बाद में दोनों परिवारों के बीच समझौता होने के बाद पुलिस ने अश्लील प्रोफाइल बनाने वाली लड़की को छोड़ दिया।

1 comment:

Anonymous said...

यहाँ आप सबूत मिल जाएगा
http://multiboss.cn/?module=bc